सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

2 line miss u shayari

2 line miss u shayari        

1. तुम्हें याद करके रातें बिताने की आदत हो गई,

   बिना तुम्हारे जीने की जुबान खो गई।


2. छूने की आस हर रात मेरी आंखों में होती है,

   तुम्हें याद करते करते सब कुछ बेजुबां होती है।


3. तेरी यादों का साया चारों तरफ बसा है,

   तू दूर होकर भी मेरे दिल को जला है।


4. तन्हाई की रातों में तेरी याद सताती है,

   बिना तुझे मेरी दुनिया उजड़ जाती है।


5. बिना तेरे जीना सदियों सा लगता है,

   मुझे तुम्हारी यादों का सहारा चाहिए।


6. ख्वाबों में भी तेरी यादों का सफर चलता है,

   बस यही एक बात मेरे दिल में बसती है।


7. तेरी यादों की हवा चलती है मेरे दिल में,

   तू दूर होने के बावजूद भी तू यहाँ है।


8. यादें तेरी मेरे दिल की पुकार हैं,

   मुझे बिना तेरे जीने की आदत हो गई।


9. तेरे बिना दिल मेरा बेकरार है,

   तेरी यादों के साथ जीने की इक अदात हो गई।


10. अब तू दूर है, फिर भी नजदीक सा लगता है,

    मेरी यादों में त

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भक्ति स्टेटस हिंदी में - captions in Hindi | सूविचार हिंदी

भक्ति शायरी  *⛳हमसे उम्मीद मत रखना की हम कुछ और लिखेंगे..🤕,* हम कट्टर हिन्दू हैं साहब💫जब भी लिखेंगे 📝जय श्री राम लिखेंगे..😇🙏🏻!!* *⚜️"किसी की पहचान की जरूरत नहीं हमें,...😇🙏🏻* *⚜️"लोग हमारा चेहरा देखकर💫 ही जय श्री राम बोल देते हैं..😍🚩!!* * *⛳जय श्री राम🙏🏻🚩* *⚜️"माला से 🌸मोती तुम तोडा ना करो, धर्म से मुहँ तुम मोड़ा ना करो,...😏* *⚜️"बहुत कीमती है (जय श्री राम )का नाम,जय श्री राम बोलना कभी छोड़ा ना करो..😇🙏🏻🚩!!* * *जय जय श्री राम🚩* *🌄भोर सुहानी🌄* *रिश्ते अंकुरित होते हैं प्रेम से.!* **जिन्दा रहते हैं संवाद से.!* *महसूस होते हैं संवेदनाओं से.!* **जिए जाते हैं दिल से.!* *मुरझा जाते हैं गलतफहमियों से.!* **और* *बिखर जाते हैं अहंकार से.!* *🙏 मंगलमय प्रभात 🙏* 😘प्यारे कान्हा...!! तुम्हारी 📸तस्वीर            खींची थी मैंने, अब तुम्हारी 📸तस्वीर            खींचती है मुझे...!! 🙏🏼 जय श्रीकृष्णा 🙏🏼 🔔♥️🔱♥️🔔     ॐ     नमः शिवाय     श्री महाकाल भस्मारती श्रृंगार दर्शन      28 जुलाई श्रावण      कृ.प. पंचमी      भक्त भोले का      🔔♥️🔱♥️🔔       #🙏जय

Motivation shayari photo - in Hindi

 

Motivation shayari photo

 

Great thought in Hindi | ग्रेट थॉट इन हिंदी