सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

[Top 100] Hindi WhatsApp Status On Love | Sad | Attitude | Life 2022

Fresh WhatsApp Status Shayari in Hindi : Are You Looking For Some Fresh WhatsApp Status in Hindi. Read And Share Great Collection Of Hindi Attitude Status, Top Attitude Status in Hindi, Love Status Shayari Hindi Me, Romantic Shayari Status Quotes Hindi, Funny Jokes Shayari Status Quotes in Hindi And New Sad Status Quotes in Hindi.

Best WhatsApp Status in Hindi 

Best WhatsApp Status in Hindi
Best WhatsApp Status in Hindi 

 Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है


whatsapp status hindi mai 

पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !

cool whatsapp status in hindi 

हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

whatsapp status in hindi one line

हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!! वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!

whatsapp status in hindi sad 

मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो , हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का शौक हो ।

यह भी पढे : जन्मदिवस की बधाई | Birthday Wishes Shayari Status in Hindi

whatsapp status in hindi funny 

हारने वालो का भी अपना रुतबा होता हैं …मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल नही थे..

whatsapp status in hindi attitude 

इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!




whatsapp status in hindi love 

जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं,मै खुद को नही देखता औरो की नजर से..!!

best quotes for whatsapp status in hindi 

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!

sorry whatsapp status in hindi 

सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं ..!!

Sad WhatsApp Status in Hindi 

Sad WhatsApp Status in Hindi
Sad WhatsApp Status in Hindi 
दिल से खेलना तो हमे भी आता है… लेकिन जिस खैल मे खिलौना टुट जाए वो खेल हमे पसंद नही..

sad life status in hindi 



लिखना तो ये था कि खुश हूँ तेरे बगैर भी. पर कलम से पहले आँसू कागज़ पर गिर गया..

sad love status in hindi 

युं तो गलत नही होते अंदाज चहेरों के..लेकिन लोग, वैसे भी नहीं होते जैसे नजर आते है..

very sad status in hindi 

एहसान किसी का वो रखते नहीं मेरा भी चुका दिया, जितना खाया था नमक मेरा, मेरे जख्मों पर लगा दिया.

fb sad status in hindi 

बिना उसके दिल का हाल कैसे बतलाऊ…!! जैसे खाली बस्ता हो किसी नालायक बच्चे का…!!
यह भी पढे : Yaari Dosti Attitude Status in Hindi

status on sad mood in hindi 

दिल तो करता हैं की रूठ जाऊँ कभी बच्चों की तरह फिर सोचता हूँ कि मनाएगा कौन….?

sad life status in hindi for whatsapp 




नींद भी नीलाम हो जाती है बाज़ार -ए- इश्क में,किसी को भूल कर सो जाना, आसान नहीं होता !

sad attitude status in hindi 

टूट जायेंगी उसकी “ज़िद” की आदत उस वक़्त…जब मिलेगी ख़बर उनको की याद करने वाला अब याद बन गया है…

sad friendship status in hindi 

टूट जायेंगी उसकी “ज़िद” की आदत उस वक़्त…जब मिलेगी ख़बर उनको की याद करने वाला अब याद बन गया है…

one line sad status in hindi 

दिल ही दिल में कुछ छुपाती है वो, यादों में आ कर चैन चुराती है वो,ख्वाबों में एक ऐहसास जगा रखा है, बन्द आँखों में अश्क बन के तडपाती है वो..

Funny WhatsApp Status in Hindi

Funny WhatsApp Status in Hindi
Funny WhatsApp Status in Hindi

सुबह से दौड रही है चाकू लेकर पगली मेरे पीछे.. मैँने तो मजाक में कहा था “दिल चीर के देख, तेरा ही नाम होगा”

funny status in hindi one line 

बचपन से बादाम खा रहा हू । तुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।।

whatsapp status in hindi funny attitude 

जितना दीमाग लड्कियाे में होता है…! उतना तो मेरा खराब रहता है…!! 😀

fb funny status in hindi 

हे भगवान भले मुझे साउथ के हीरो जैसी ताकत मत दे, पर उनकी होरोइन जैसी GF दिला दे 😀

funny love status in hindi 

पहले लोग बालकनी मे आने की राह देखते थे, अब ऑनलाइन आने की. ‘रिश्ता वही सोच नयी’
यह भी पढे : Royal Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi

funny attitude status in hindi 

आज कल WhatsApp पर वो लोग Admin बने हुऐ हें जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे ।

funny status for girl in hindi 

बाबा रामदेव के पतंजलि की ओर से एक नया बयान जारी.. Google Maps इस्तेमाल ना करें।। स्वदेशी बनें, चाय वाले से रास्ता पूछें !!

funny status for boys in hindi 

बदनाम तो केवल दारु है,वरना किडनी और लिवर तो मैगी ने ही ख़राब किये हैँ ।

funny life status in hindi 

ये अखबार बेचने वालों की फेंकने की ऐसी आदत पडी हैं कि..सामने खडे हो तब भी साले पकडायेंगे नहीं फेक कर ही देंगे !!

new funny status in hindi 

कुछ लडकिया तो इतनी सुन्दर होती है के मैं मन ही मन में खुद को रिजेक्ट कर लेता हु। 😀

Attitude WhatsApp Status in Hindi 

Attitude WhatsApp Status in Hindi
Attitude WhatsApp Status in Hindi

तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले …… पर BABY मेरे STATUS के लाखो दिवाने

love attitude status in hindi 

ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬

attitude status in hindi 2 line 

मेरे पास जुनून है …. तभी तो तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है

best attitude status in hindi 

भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये😏

new attitude status in hindi 

अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा… वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है,😡 वो श्मशान में भटकते है
यह भी पढे :  Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )

royal attitude status in hindi 

पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी? … Attitude 😈 में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎

attitude status for girl in hindi 

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !

boys attitude status in hindi 

हम सादगी में झुक क्या गए , तुमने तो हमे गिरा हुआ ही समझ लिया

fb attitude status in hindi 

मैं हूँ bindaas क्योंकि मेरे इरादे हैं High Class

attitude friendship status in hindi 

ना मैं गिरा और ना मेरी उम्मीदों की मीनारें गिरी … पर मुझे गिराने में कई लोग बार – बार गिरे…

Love WhatsApp Status in Hindi

Love WhatsApp Status in Hindi
Love WhatsApp Status in Hindi

हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!

cute love status in hindi 

आँखों के अंदाज़ बदल जाते हैं जब कभी हम उनके सामने जाते हैं 🙂🙂🙂

fb love status in hindi 

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है….

sad love status in hindi 

ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही..😘 👫

love attitude status in hindi 

तेरे गुस्से पर भी प्यार आता है हमे, कोई तो है ज़िन्दगी में जो इतने हक् से हमें धमकाता है।

यह भी पढे :  Mahadev Status in Hindi - महादेव स्टेटस

true love status in hindi 

खूबसूरती न सूरत में होती है न लिबास में… बस निगाहें जिसे चाहे उसे हसीन कर दें …..

best love status in hindi 

तुम मेरे नहीं हो फिर भी ना जाने क्यूँ दिल करता है, कि उन सबका मुंह तोड़ दूँ जिससे तुम बात करते हो !!

love romantic status in hindi 

तू रूप की रानी में handsome राजा देर मत कर पगली मेरी बाहों 💕 में आजा

short love status in hindi 

तेरी यादे सर्दीयो सी बढ रही है …..और मेरी नींद temperature जैसी घट रही है ……

love status for facebook in hindi 

जिस दिन तेरी मेरी बात नहीं होती , दिन ⛅नहीं गुजरता रात 🌙नहीं होती 😊😍😘😊

English WhatsApp Status in Hindi 

English WhatsApp Status in Hindi
English WhatsApp Status in Hindi

It is better to be hated for what you are than to be loved for what you are not

hindi status in english words 

Accept the past for what it was. Acknowledge the present for what it is. Anticipate the future for what it can become.

hindi status in english language 

When Wrong People Leave Your Life ,Right Things Starts Happening.. 🙂

attitude status in hindi english font 

Those who had coins enjoyed in the rain, those who had notes looked for shelters.

status for whatsapp in hindi in english 

Heartbreak is a sort of death in which you are forced to live.
यह भी पढे :  Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in hindi

whatsapp english status in hindi 

Beautiful people are not always good but good people are always beautiful.

status for whatsapp in hindi written in english 

I’m in love with my dreams, married to success and having an affair with life 😉

love status for whatsapp hindi in english 

Forgive others. Not because they deserve forgiveness, but because you deserve peace.

best whatsapp status in hindi english 

How a person reacts to your sadness says a lot about how long they’re going to be in your life.

fb status in hindi attitude english 

If you want something you have never afforded, you have to do something you have never done!

WhatsApp Status Shayari Hindi

WhatsApp Status Shayari Hindi
WhatsApp Status Shayari Hindi

बहुत दिनों बाद तेरी महफ़िल में कदम रखा है ,
मगर नजरो से सलामी देने का तेरा अंदाज़ नही बदला

love shayari whatsapp status 

एक सुकून सा मिलता है….तुझे सोचने से भी….
फिर कैसे कह दूँ…मेरा इश्क़ बेवजह सा है….

whatsapp status in punjabi shayari 

नशा था उनके प्यार का , जिसमें हम खो गए ,
उन्हें भी पता नहीं चला कि कब हम उनके हो गए।

sad shayari whatsapp status 

दुनिया की भीड़ में तुझे याद कर सकूँ कुछ पल ,
अजनबी राहों की तरफ कदम मोड़ता हूँ।

whatsapp status in hindi love shayari 

ये आँखें हैं जो तुम्हारी , किसी ग़ज़ल की तरह खूबसूरत हैं…. कोई पढ़ ले इन्हें अगर इक दफ़ा तो शायर हो जाए…!!

best shayari for whatsapp status 

शौंक नहीं है मुझे अपने जज़्बातों को यूँ सरेआम लिखने का …
मगर क्या करूँ , अब जरिया ही ये है तुझसे बात करने का
यह भी पढे :   Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp

funny shayari for whatsapp status 

हमदम तो साथ चलते हैं , रास्ते तो बेवफ़ा बदलते हैं ,
तेरा चेहरा है जब से आँखों में , मेरी आँखों से लोग जलते हैं।

cool shayari status for whatsapp 

कुछ तुम कहो, कुछ हम कहे,और एक कहानी बन जाये
एक रोज़ पड़ेंगे लोग इन्हे , और मिसालें हमारी बन जाये

best urdu shayari for whatsapp status 

मेरी दीवानगी की कोई हद्द नहीं ,
तेरी सूरत के सिवा कुछ याद नहीं ,
मैं हूँ फूल तेरे गुलशन का ,
तेरे सिवा मुझपर किसी का हक्क नहीं।

shero shayari status for whatsapp 

मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम

Romantic WhatsApp Status in Hindi

Romantic WhatsApp Status in Hindi
Romantic WhatsApp Status in Hindi

मोहब्बत तभी करो जब निभा सको
फिर मजबूरियों का बहाना बनाकर
छोड़ना वफादारी नहीं होती,,,,,, 

romantic status for girlfriend in hindi 

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,क्या खबर
थी की रग रग में समां जाओगे तुम

best romantic status in hindi 

इश्क करो तो आयुर्वेदिक वाला करो फायदा ना हो तो नुक़सान
भी ना हो .

romantic status in hindi for facebook 

इस दुनियाँ में सिर्फ बिना स्वार्थ के माँ बाप ही प्यार कर सकते
हैं .

romantic status for fb in hindi 

दिल मेरा उसने ये कहकर वापस कर दिया दुसरा दिजीए ये
तो टुटा हुआ है. 

romantic love status for facebook in hindi 

नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता !!

romantic couple status in hindi 

दोनों ही बातों से एतराज है मुझको..
क्यूँ तुम ज़िंदगी में आये, और क्यूँ चले गए..

romantic status in hindi for boyfriend 

मूझ गरीब पर तुमने
रहम क्यो किया |
जो कूछ था मेरे
पास तुमने लूट लिया | 
यह भी पढे : Bhagwa Raj ( हिंदुत्व स्टेटस ) Attitude Status in Hindi

most romantic status in hindi 

जरुरी तो नही हर चाहत का मतलब इश्क हो .
कभी कभी अनजान रिश्तो के लिए भी दिल बैचेन हो जाता है

romantic love whatsapp status in hindi 

ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, 😏
तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌

Thanks For Reading 1000+ New WhatsApp Status in Hindi About Love, Sad, Attitude And Funny. Must Check New Updates On Our Blog For Get Latest Whatsapp Status, Hindi Shayari And Quotes.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भक्ति स्टेटस हिंदी में - captions in Hindi | सूविचार हिंदी

भक्ति शायरी  *⛳हमसे उम्मीद मत रखना की हम कुछ और लिखेंगे..🤕,* हम कट्टर हिन्दू हैं साहब💫जब भी लिखेंगे 📝जय श्री राम लिखेंगे..😇🙏🏻!!* *⚜️"किसी की पहचान की जरूरत नहीं हमें,...😇🙏🏻* *⚜️"लोग हमारा चेहरा देखकर💫 ही जय श्री राम बोल देते हैं..😍🚩!!* * *⛳जय श्री राम🙏🏻🚩* *⚜️"माला से 🌸मोती तुम तोडा ना करो, धर्म से मुहँ तुम मोड़ा ना करो,...😏* *⚜️"बहुत कीमती है (जय श्री राम )का नाम,जय श्री राम बोलना कभी छोड़ा ना करो..😇🙏🏻🚩!!* * *जय जय श्री राम🚩* *🌄भोर सुहानी🌄* *रिश्ते अंकुरित होते हैं प्रेम से.!* **जिन्दा रहते हैं संवाद से.!* *महसूस होते हैं संवेदनाओं से.!* **जिए जाते हैं दिल से.!* *मुरझा जाते हैं गलतफहमियों से.!* **और* *बिखर जाते हैं अहंकार से.!* *🙏 मंगलमय प्रभात 🙏* 😘प्यारे कान्हा...!! तुम्हारी 📸तस्वीर            खींची थी मैंने, अब तुम्हारी 📸तस्वीर            खींचती है मुझे...!! 🙏🏼 जय श्रीकृष्णा 🙏🏼 🔔♥️🔱♥️🔔     ॐ     नमः शिवाय     श्री महाकाल भस्मारती श्रृंगार दर्शन      28 जुलाई श्रावण      कृ.प. पंचमी      भक्त भोले का      🔔♥️🔱♥️🔔       #🙏जय

Motivation shayari photo - in Hindi

 

Motivation shayari photo

 

Great thought in Hindi | ग्रेट थॉट इन हिंदी