सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

99+ Maha Shivratri Wishes Shayari Status in Hindi 2021

आप सभी को महा शिवरात्री की हार्दिक शुभ कामनाए। इस पोस्ट मे पढ़िये बेस्ट महाकाल स्टेटस, महादेव शायरी, भोलेबाबा की शायरी कविता हिन्दी मे और Share कीजिये अपने दोस्तो और परिवार के साथ Facebook, Twitter, Instagram और Whatsapp पर। 

mahakal status, mahashivratri status, mahadev status, bholenath status, mahakal shayari, mahashivratri shayari, mahadev shayari, bholebaba shayari,
MahaShivRatri Status Shayari in Hindi For Mahakal Bhakt

New Mahakal Status in Hindi For Maha Shivratri 2021



महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनिया तरसती है.. और हम ऊसी महफिल मे बैठते है.. जहाँ महाकाल की महफिल सजती है!

-

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान मैं तो भस्मधारी हूँ। भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ।।



चिंता नहीं हैं काल की.. बस कृपा बनी रहे मेरे महाकाल की.. जय महाकाल

-

जिंदगी थी झंड हम थे थोड़े भंड शरण.. लिया जो महाकाल का हर इक पल हुआ है प्रचंड! महाकाल

-

सबसे बडा तेरा दरबार हे, तुं ही सब का पालनहार हे.. सजा दे या करदे क्षमा महाकाल तुं ही हम सभी भक्तों का प्यार है.. जय श्री महाकाल

महा शिवरात्रि की शुभकामनाए 


मेरी महाकाल सरकार.. लौट आया हु फिर शायरो की बस्ती मे ! अब कहो दिल का दर्द सुनाऊँ या तेरी यादो की खुशबु फैलाऊँ !!

-

ना महीनों की गिनती ना सालों का हिसाब है, मोहब्बत आज भी महाकाल से बेइंतहा बेहिसाब है. जय महाकाल

-

मन्दिर के बाहर खड़े भक्त से महाकाल कहते हैं, बेझिझक भीतर चले आईये “पाप” करके आप थक गये होंगे मगर “माफ़” करके मैं नहीं थका!!





हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम, तलवार हमारी रानी है.. दादागिरी तो करते ही है, बाकी महाकाल की मेहरबानी है!!

-

अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चांडाल का ।.. काल भी उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का ।।

Mahakal Shivratri Status in Hindi


दरबार में महाकाल के दुःख दर्द मिटाये जाते हैं।। . दुनिया के सताए लोग यहाँ सीने से लगाए जाते हैं।। हर हर महादेव..

-

वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते है ! ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते है !

-

मेने तड़प कर कहा बहुत याद आते हो तुम महाकाल ! वो मुश्कुरा कर बोले और तुम्हें आता भी क्या हैं !! जय श्री महाकाल

-

ना गिन के दिया ना तोल के दिया, मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया.. ।। ऊँ नम: शिवाय ।।

Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp

महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो, ये तो अपनी ही मौज मे रहते हे..पल पल प्रेम आँसु पिया करते है, हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है

भोलेबाबा की शायरी हिन्दी मे 


कर्ता करे न सकै, शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बडा न कोय।। हर-हर महादेव

-

लोग कहते हे क़ि मै बावली हूँ पर वह क्या जाने मै तो मेरे महाँकाल की लाड़ली हूँ । ।।जय श्री महाँकाल।।




ये दिल तुम्हे इतनी शिद्दत से चाहता क्यूँ हैं महाकाल.. हर दुआ में तेरा हीं नाम आता क्यूँ हैं महाकाल

-

ना महीनों की गिनती ना सालों का हिसाब है.. मोहबत आज भी महाकाल आपसे बेहिसाब है.. ॐ नमः शिवाय

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in hindi

महाकाल तेरा नाम लेते लेते एक नया.. इतिहास बनायेंगे जो भी देखेगा हमे वो.. ये ही कहेगा कि हम भी महाकाल की शरण मे जांयेगे.. जय महाकाल

Best Status For Maha Shivratri in Hindi


काल की आँखो में आँखे डाल के वही देख सकता है, जिसकी निगाहो मै महाकाल बसते है..

-

मौत का डर उनको लगता है, जिनके कर्मों में दाग है.. हम तो महाकाल के भक्त हैं, हमारे तो खुन में भी आग है..

-

ना था कोइ हमारा ना हम किसी के हैं.. बस एक महाकाल है और हम उसी के हैं… महाकाल





महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी, शक की ना गुंजाइश है.. रखना हमेशा चरणों में ही.. छोटी सी ये फरमाइश है !!

Kattar Hindu Status in Hindi ( जय श्री राम )

आंधी तुफान से वो डरते है जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ… जिनके मन मे महाकाल बसते हैँ.. वो मौत देखकर भी हँसते हैँ..

Happy MahaShivratri Status Messages


महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले..काम बनेंगें उसके सारे जो “जय श्री #महाकाल जी “बोले ॥ जय श्री महाकाल

-

जटा जुट चंद्र लेख.. शीश सोहे गंग धार बाजत कर डमरू नाद.. तांडव संतत विहाल कला नाथ आशुतोष काटो दुःख महाकाल..हर हर महादेव

-

जय शिव दिल के अरमान को, पूरा करता है महाकाल नहीं कुछ बाकी रखता, सब कुछ तो दे देता है महाकाल गांजे में गंगा बसी चिलम में चार धाम..

-

आता हूँ महाकाल दर पे तेरे, अपना सर झुकाने को सौ जन्म भी कम है भोले, एहसान तेरा चुकाने को..

Yaari Dosti Attitude Status in Hindi

महाकाल तेरा नाम लेते-लेते एक नया इतिहास बनायेंगे.. जो भी देखेंगा हमे वो यही कहेंगा..हम महाकाल की शरण में जायेंगे जय श्री महाकाल

MahaShivratri Quotes With Images


दामन फैलाये बैठे हैं अल्फाज कुछ याद नहीं मांगु तो अब क्या मांगु महाकाल तेरे सिवा कुछ याद नहीं जय श्री महाकाल

-

मुकद्दर क्या होता है, ये तो मुझे मालुम नहीं.। पर ‘तू’ सबकी सुनता है, ये खबर पक्की है।। जय श्री महाकाल

-

महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो येतो.. अपनी ही मौजमे रहते हे पल पल प्रेम आँसु..पिया करते है हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है

-

चीलम और चरस के नाम से मत कर बदनाम ऐ दोस्त ! महादेव को इतिहास उठा के देख ले महाकाल ने जहर पिया था गांजा चरस नहीं। जय महांकाल ।

Bhagwa Raj ( हिंदुत्व स्टेटस ) Attitude Status in Hindi

कहता है की # मौत सामने आएगा तो मैं # डर जाऊंगा.. # कैलास तक चलने वाला # महादेव का # दीवाना हूँ…मौत को भी !! # हर_हर ‪#‎महादेव‬ !!कर के निकल # जाऊंगा .. हर हर महादेव?

महादेव शायरी कविता हिन्दी मे 


क्या करु मैं ‪#‎अमीर‬ बन कर
.
.
मेरा ‪#‎महादेव‬ तो ‪#‎फकीरोँ‬ का दिवाना है

-

मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव का नाम लिये जा..शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा..शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय..शिव शिव शिव

-

#‎चिलम‬ के ‪#‎धुंये‬ में हम ‪#‎खोते‬ चले गये. #‎बाबा‬ होश में थे ‪#‎मदहोश‬ होते चले गये # जाने क्या # बात है. #‎महादेव‬ के ‪#‎नाम‬ में न ‪#‎चाहते‬ हुये भी उनके होते #‎चले‬ गये ‪#‎जय_महाँकाल‬

-

हे शिवशंकर हे भोलेनाथ! जीतेंगे हम हर बाजी… बस देना हरपल साथ!

Royal Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi

#‎माया‬ को चाहने वाला ‪#‎बिखर‬ जाता है, और मेरे ‪#‎महादेव‬ को चाहने वाला ‪#‎निखर‬ जाता है…!

जय महाकाल स्टेटस फॉर FB


हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है! ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है!

-

मस्तक सोहे ‪#‎चन्द्रमा‬,गंग ‪#‎जटा‬ के बीच ‪#‎श्रद्धा‬ से ‪#‎शिवलिंग‬ को, निर्मल जल मन से सीच !! ‪#‎नीलकंठ‬ ‪#‎महादेव‬ की जय !!

-

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई। मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।

-

!!!!हर हर ‪#‎महादेव‬!!! बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है !!

Bholenath Status - भोलेबाबा स्टेटस in Hindi for Whatsapp

आज ‪#‎India‬ मे ‪#‎Fogg‬ नही..मेरे ‪#‎महादेव‬ की ‪#‎Moj‬ चल रही है..

महाकाल भक्तो के लिए बेस्ट स्टेटस 


हे ‪#‎महादेव‬… बस आज इतनी सी ‪#‎wish‬ मेरी पूरी करना की जब भी में तेरी ‪#‎पूजाकरू‬ तो मेरे बगल में सिर्फ #‎वो‬ खड़ी रहे..

-

मिलावट है BHOLENATH तेरे इश्क में इत्र और नशे की तभी तो मैं थोडा महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ..

-

मेरे जिस्म जान में ‪‎भोलेनाथ‬ नाम तुम्हारा है, आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है, मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!! जय जय भोलेनाथ!!

-

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ…

Mahadev Status in Hindi - महादेव स्टेटस

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का..इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का

बम बम भोले स्टेटस शायरी फॉर महा शिवरात्रि 


#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪Bholenath‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है… वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को…

-

जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ.

-

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!*

-

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है

Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )

न चिंता न भय हो भोले नाथ आपकी जय हो ||

महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस 2021 - महाकाल भक्तो के लिए स्टेटस इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। हर रोज नए स्टेटस और हिन्दी शायरी पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर बने रहिए।

Also Read :

होली की शायरी - Holi Shayari And Status Messages

Ram Navami Shayari And Status in Hindi  With Images

Guru Purnima Shayari And Status in Hindi

Friendship Day Shayari And Status in Hindi

Independence Day Shayari And Status For Whatsapp

Raksha Bandhan Shayari And Status in Hindi For Whatsapp

Janmashtami Shayari And Status in Hindi For Whatsapp

Ganesh Chaturthi Shayari And Status in Hindi

Navratri Shayari And Status in Hindi

Dussehra Shayari And Status in Hindi

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भक्ति स्टेटस हिंदी में - captions in Hindi | सूविचार हिंदी

भक्ति शायरी  *⛳हमसे उम्मीद मत रखना की हम कुछ और लिखेंगे..🤕,* हम कट्टर हिन्दू हैं साहब💫जब भी लिखेंगे 📝जय श्री राम लिखेंगे..😇🙏🏻!!* *⚜️"किसी की पहचान की जरूरत नहीं हमें,...😇🙏🏻* *⚜️"लोग हमारा चेहरा देखकर💫 ही जय श्री राम बोल देते हैं..😍🚩!!* * *⛳जय श्री राम🙏🏻🚩* *⚜️"माला से 🌸मोती तुम तोडा ना करो, धर्म से मुहँ तुम मोड़ा ना करो,...😏* *⚜️"बहुत कीमती है (जय श्री राम )का नाम,जय श्री राम बोलना कभी छोड़ा ना करो..😇🙏🏻🚩!!* * *जय जय श्री राम🚩* *🌄भोर सुहानी🌄* *रिश्ते अंकुरित होते हैं प्रेम से.!* **जिन्दा रहते हैं संवाद से.!* *महसूस होते हैं संवेदनाओं से.!* **जिए जाते हैं दिल से.!* *मुरझा जाते हैं गलतफहमियों से.!* **और* *बिखर जाते हैं अहंकार से.!* *🙏 मंगलमय प्रभात 🙏* 😘प्यारे कान्हा...!! तुम्हारी 📸तस्वीर            खींची थी मैंने, अब तुम्हारी 📸तस्वीर            खींचती है मुझे...!! 🙏🏼 जय श्रीकृष्णा 🙏🏼 🔔♥️🔱♥️🔔     ॐ     नमः शिवाय     श्री महाकाल भस्मारती श्रृंगार दर्शन      28 जुलाई श्रावण      कृ.प. पंचमी      भक्त भोले का      🔔♥️🔱♥️🔔       #🙏जय

Motivation shayari photo - in Hindi

 

Motivation shayari photo

 

Great thought in Hindi | ग्रेट थॉट इन हिंदी