सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वो जाते-जाते झंडूबाम दे गई Vo Jate Jate Zandu Balm De Gai Funny Shayari

Zandu Balm De Gai Funny Shayari

Mere pyar ko Bewafai ka inaam de gai

Mere Dil ko apani yado ka paigaam de gai

Maine kaha mere Dil me Dard hai tere bina

To vo jate-jate Zandu Balm de gai


Vo Jate Jate Zandu Balm De Gai Funny Shayari In Hindi वो जाते-जाते झंडूबाम दे गई Dard Bewafai Funny Shayari झंडूबाम दे गई फनी शायरी
वो जाते-जाते झंडूबाम दे गई Vo Jate Jate Zandu Balm De Gai Funny Shayari

झंडूबाम दे गई फनी शायरी

मेरे प्यार को बेवफाई का इनाम दे गई,

मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई,

मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तेरे बिना,

तो वो जाते-जाते झंडूबाम दे गई।


इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भक्ति स्टेटस हिंदी में - captions in Hindi | सूविचार हिंदी

भक्ति शायरी  *⛳हमसे उम्मीद मत रखना की हम कुछ और लिखेंगे..🤕,* हम कट्टर हिन्दू हैं साहब💫जब भी लिखेंगे 📝जय श्री राम लिखेंगे..😇🙏🏻!!* *⚜️"किसी की पहचान की जरूरत नहीं हमें,...😇🙏🏻* *⚜️"लोग हमारा चेहरा देखकर💫 ही जय श्री राम बोल देते हैं..😍🚩!!* * *⛳जय श्री राम🙏🏻🚩* *⚜️"माला से 🌸मोती तुम तोडा ना करो, धर्म से मुहँ तुम मोड़ा ना करो,...😏* *⚜️"बहुत कीमती है (जय श्री राम )का नाम,जय श्री राम बोलना कभी छोड़ा ना करो..😇🙏🏻🚩!!* * *जय जय श्री राम🚩* *🌄भोर सुहानी🌄* *रिश्ते अंकुरित होते हैं प्रेम से.!* **जिन्दा रहते हैं संवाद से.!* *महसूस होते हैं संवेदनाओं से.!* **जिए जाते हैं दिल से.!* *मुरझा जाते हैं गलतफहमियों से.!* **और* *बिखर जाते हैं अहंकार से.!* *🙏 मंगलमय प्रभात 🙏* 😘प्यारे कान्हा...!! तुम्हारी 📸तस्वीर            खींची थी मैंने, अब तुम्हारी 📸तस्वीर            खींचती है मुझे...!! 🙏🏼 जय श्रीकृष्णा 🙏🏼 🔔♥️🔱♥️🔔     ॐ     नमः शिवाय     श्री महाकाल भस्मारती श्रृंगार दर्शन      28 जुलाई श्रावण      कृ.प. पंचमी      भक्त भोले का      🔔♥️🔱♥️🔔       #🙏जय

Motivation shayari photo - in Hindi

 

Motivation shayari photo

 

Great thought in Hindi | ग्रेट थॉट इन हिंदी